news image

दौड़ती ट्रेन पर खतरनाक करतब करते दिखे स्कूल के स्टूडेंट्स, लोग बोले- इसे कहते हैं ‘जान हथेली पर लेकर घूमना’

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है.

नई दिल्ली:

कई लोगों को खतरनाक काम करने में कुछ ज्यादा ही मजा आता है. बावजूद इसके की आए दिनों कई दिल दहला देने वाली खबरें सुनने को मिलती रहती है. मगर कुछ लोग तो एकदम चिकने घड़े की तरह होते हैं, जिन पर कोई फर्क नहीं पड़ता है. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसे ही स्कूल के दो बच्चों का एक खतरनाक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में स्कूल के दोनों बच्चों ने अपनी जान जोखिम में डालकर खतरनाक करतब दिखाया.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि उसमें एक लड़का और एक लड़की स्कूल की यूनिफार्म पहने हुए खतरनाक स्टंट करते दिख रहे हैं. इस वीडियो में दो स्कूली स्टूडेंस्टस को चलती ट्रेन को साथ खतरनाक स्टंट करते देखा जा सकता है. एक जानकारी के मुताबिक ये वाकया चेन्नई के कवारपेट्टई रेलवे स्टेशन (Kavarapettai railway station) का है. जहां इस घटना ने लोगों को हैरानी में डाल दिया है.

यहां देखिए वीडियो-

Watch: students performing stunt on train near #Chennai at Kavarapettai Railway station #TamilNadu@grpchennai@tnpoliceoffl@GMSRailway@dt_next
source: A Whatsapp forward pic.twitter.com/qeHO6O9BCg

— Raghu VP (@Raghuvp99) November 25, 2021

ये भी पढ़ें: अब क्यूआर कोड स्कैन कर खा सकेंगे गोलगप्पे, गंदगी से भी मिलेगा छुटकारा..देखें वीडियो

वीडियो में एक लड़का और एक लड़की स्कूल ड्रेस (School Dress) में चलती ट्रेन के साथ-साथ दौड़ते दिख रहे हैं. दोनों स्टूडेंट्स को दरवाजे पर लटककर प्लेटफॉर्म पर दौड़ते देखा जा सकता है. फिर जब स्टेशन से ट्रेन बाहर निकल रही होती है तब वे दोनों ही ट्रेन में चढ़ जाते हैं. हालांकि अभी इस वीडियो के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन कोरुक्कुपेट पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

इस वीडियो को Raghu VP ने शेयर किया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि इसे कहते हैं जान जोखिम में डालना. वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा कि ज्यादातर हादसे इंसान की बेवकूफी का नतीजा होते हैं. आपको बता दें कि इंटरनेट की दुनिया में रोजाना ऐसे वीडियो शेयर किए जाते रहते हैं, जिन्हें देख हर कोई सहम जाता है.
 

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है.नई दिल्ली: कई लोगों को खतरनाक काम करने में कुछ ज्यादा ही मजा आता है. बावजूद इसके की आए दिनों कई दिल दहला देने वाली खबरें सुनने को मिलती रहती है. मगर कुछ लोग तो एकदम चिकने घड़े की तरह होते हैं, जिन पर कोई फर्क नहीं पड़ता है. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसे ही स्कूल के दो बच्चों का एक खतरनाक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में स्कूल के दोनों बच्चों ने अपनी जान जोखिम में डालकर खतरनाक करतब दिखाया.सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि उसमें एक लड़का और एक लड़की स्कूल की यूनिफार्म पहने हुए खतरनाक स्टंट करते दिख रहे हैं. इस वीडियो में दो स्कूली स्टूडेंस्टस को चलती ट्रेन को साथ खतरनाक स्टंट करते देखा जा सकता है. एक जानकारी के मुताबिक ये वाकया चेन्नई के कवारपेट्टई रेलवे स्टेशन (Kavarapettai railway station) का है. जहां इस घटना ने लोगों को हैरानी में डाल दिया है.यहां देखिए वीडियो-Watch: students performing stunt on train near #Chennai at Kavarapettai Railway station #TamilNadu@grpchennai@tnpoliceoffl@GMSRailway@dt_next source: A Whatsapp forward pic.twitter.com/qeHO6O9BCg — Raghu VP (@Raghuvp99) November 25, 2021ये भी पढ़ें: अब क्यूआर कोड स्कैन कर खा सकेंगे गोलगप्पे, गंदगी से भी मिलेगा छुटकारा..देखें वीडियोवीडियो में एक लड़का और एक लड़की स्कूल ड्रेस (School Dress) में चलती ट्रेन के साथ-साथ दौड़ते दिख रहे हैं. दोनों स्टूडेंट्स को दरवाजे पर लटककर प्लेटफॉर्म पर दौड़ते देखा जा सकता है. फिर जब स्टेशन से ट्रेन बाहर निकल रही होती है तब वे दोनों ही ट्रेन में चढ़ जाते हैं. हालांकि अभी इस वीडियो के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन कोरुक्कुपेट पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.इस वीडियो को Raghu VP ने शेयर किया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि इसे कहते हैं जान जोखिम में डालना. वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा कि ज्यादातर हादसे इंसान की बेवकूफी का नतीजा होते हैं. आपको बता दें कि इंटरनेट की दुनिया में रोजाना ऐसे वीडियो शेयर किए जाते रहते हैं, जिन्हें देख हर कोई सहम जाता है.  

Connect With Us

0 Comments

Leave a Reply

Avatar placeholder

Your email address will not be published. Required fields are marked *