मुंबई इंडियंस का पंडया ब्रदर्स से मोह भंग, फ्रैंचाइजी ने नहीं किया रिटेन

मुंबई इंडियंस का पंडया ब्रदर्स से मोह भंग, फ्रैंचाइजी ने नहीं किया रिटेन

news image

Curated by

नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated: Nov 30, 2021, 8:37 PM

IPL 2022 Retention: आईपीएल के 15वें एडिशन में पंडया बंधुओं का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था। खराब प्रदर्शन की वजह से हार्दिक पंडया को भारतीय टीम से भी बाहर होना पड़ा है।

एयरपोर्ट पर क्यों जब्त हुईं हार्दिक की करोड़ों की घड़ियां? जानें पूरा मामला

हाइलाइट्स

  • आईपीएल 2021 में पंडया बंधुओं का प्रदर्शन खराब रहा था
  • हार्दिक पंडया पिछले कुछ समय से बोलिंग नहीं कर रहे हैं
  • क्रुणाल पंडया का आईपीएल में कुछ समय से खराब प्रदर्शन जारी है

नई दिल्ली
इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सीजन में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और क्रुणाल पंडया (Krunal Pandya) मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की बजाय किसी और फ्रैंचाइजी की ओर से खेलते हुए नजर आ सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मुंबई इंडियंस को पंडया ब्रदर्स (Pandya Brothers) से मोहभंग हो गया है और आईपीएल की सबसे सफल फ्रैंचाइजी ने इन्हें रिटेन नहीं किया है।

आईपीएल 2022 रिटैंशन (IPL 2022 Retention) के ऑफिशियली ऐलान से पहले खबरें आ रही हैं कि मुंबई इंडियंस ने विकेटकीपर ईशान किशन को भी रिलीज कर दिया है। हालांकि सूर्यकुमार यादव को टीम में बरकरार रखा गया है। बताया जा रहा है कि मुंबई ने कप्तान रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और कायरन पोलार्ड को रिटेन किया है।

रोहित, बुमराह, सूर्यकुमार और पोलार्ड

पंडया ब्रदर्स आईपीएल 2021 के 14वें एडिशन में फ्लॉप रहे। दोनों भाई पूरी तरह से फिट भी नजर नहीं आ रहे हैं। हार्दिक इस समय गेंदबाजी से दूर हैं। पीठ की सर्जरी के बाद से हार्दिक को बोलिंग करने में परेशानी हो रही है।

मयंक अग्रवाल और अर्शदीप सिंह

हार्दिक ने 12 मैचों में बनाए 127 रन
आईपीएल के पिछले सीजन में हार्दिक ने 12 मैच खेले और कुल 127 रन बनाए। उनके बल्ले से कोई अर्धशतक तक नहीं बना। वह पिछले 2 सीजन से आईपीएल में गेंदबाजी भी नहीं कर रहे हैं। हार्दिक के आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने 92 मैचों में 4 अर्धशतकों की बदौलत कुल 1476 रन बनाए हैं। इसके अलावा 42 विकेट भी चटकाए हैं।

IPL Retention से पहले राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज ने खेली तूफानी पारी, रेगिस्तान में की सिक्सर्स की बरसात
क्रुणाल भी रहे फ्लॉप
हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या भी आईपीएल के 15वें सीजन में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। क्रुणाल ने13 मैच खेले और कुल 143 रन बनाए। क्रुणाल पिछले 4 सीजन से कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। 30 वर्षीय क्रुणाल ने 84 आईपीएल मैचों में कुल 1143 रन बनाए हैं और 51 विकेट चटकाए हैं।

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर नहीं जाएंगे हार्दिक पंडया
हार्दिक को खराब फॉर्म का खामियाजा टीम से बाहर होकर भुगतना पड़ा है। आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में हार्दिक भारतीय टीम का हिस्सा थे लेकिन उनका वहां भी उनका प्रदर्शन औसत से भी कम रहा। ऐसे में न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज से उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया। अब ऐसी खबरें हैं कि उन्होंने बीसीसीआई से खुद को फिट होने के लिए समय मांगा है और उन्होंने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर नहीं जाने का फैसला लिया है।

क्रुणाल और हार्दिक पंडया

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : ipl 2022 retention: mumbai indians not retain hardik pandya, krunal pandya
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

Curated by कमलेश राय | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated: Nov 30, 2021, 8:37 PMIPL 2022 Retention: आईपीएल के 15वें एडिशन में पंडया बंधुओं का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था। खराब प्रदर्शन की वजह से हार्दिक पंडया को भारतीय टीम से भी बाहर होना पड़ा है। एयरपोर्ट पर क्यों जब्त हुईं हार्दिक की करोड़ों की घड़ियां? जानें पूरा मामलाहाइलाइट्सआईपीएल 2021 में पंडया बंधुओं का प्रदर्शन खराब रहा था हार्दिक पंडया पिछले कुछ समय से बोलिंग नहीं कर रहे हैं क्रुणाल पंडया का आईपीएल में कुछ समय से खराब प्रदर्शन जारी है नई दिल्ली इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सीजन में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और क्रुणाल पंडया (Krunal Pandya) मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की बजाय किसी और फ्रैंचाइजी की ओर से खेलते हुए नजर आ सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मुंबई इंडियंस को पंडया ब्रदर्स (Pandya Brothers) से मोहभंग हो गया है और आईपीएल की सबसे सफल फ्रैंचाइजी ने इन्हें रिटेन नहीं किया है। आईपीएल 2022 रिटैंशन (IPL 2022 Retention) के ऑफिशियली ऐलान से पहले खबरें आ रही हैं कि मुंबई इंडियंस ने विकेटकीपर ईशान किशन को भी रिलीज कर दिया है। हालांकि सूर्यकुमार यादव को टीम में बरकरार रखा गया है। बताया जा रहा है कि मुंबई ने कप्तान रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और कायरन पोलार्ड को रिटेन किया है।पंडया ब्रदर्स आईपीएल 2021 के 14वें एडिशन में फ्लॉप रहे। दोनों भाई पूरी तरह से फिट भी नजर नहीं आ रहे हैं। हार्दिक इस समय गेंदबाजी से दूर हैं। पीठ की सर्जरी के बाद से हार्दिक को बोलिंग करने में परेशानी हो रही है। हार्दिक ने 12 मैचों में बनाए 127 रनआईपीएल के पिछले सीजन में हार्दिक ने 12 मैच खेले और कुल 127 रन बनाए। उनके बल्ले से कोई अर्धशतक तक नहीं बना। वह पिछले 2 सीजन से आईपीएल में गेंदबाजी भी नहीं कर रहे हैं। हार्दिक के आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने 92 मैचों में 4 अर्धशतकों की बदौलत कुल 1476 रन बनाए हैं। इसके अलावा 42 विकेट भी चटकाए हैं।IPL Retention से पहले राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज ने खेली तूफानी पारी, रेगिस्तान में की सिक्सर्स की बरसातक्रुणाल भी रहे फ्लॉपहार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या भी आईपीएल के 15वें सीजन में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। क्रुणाल ने13 मैच खेले और कुल 143 रन बनाए। क्रुणाल पिछले 4 सीजन से कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। 30 वर्षीय क्रुणाल ने 84 आईपीएल मैचों में कुल 1143 रन बनाए हैं और 51 विकेट चटकाए हैं। दक्षिण अफ्रीका दौरे पर नहीं जाएंगे हार्दिक पंडयाहार्दिक को खराब फॉर्म का खामियाजा टीम से बाहर होकर भुगतना पड़ा है। आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में हार्दिक भारतीय टीम का हिस्सा थे लेकिन उनका वहां भी उनका प्रदर्शन औसत से भी कम रहा। ऐसे में न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज से उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया। अब ऐसी खबरें हैं कि उन्होंने बीसीसीआई से खुद को फिट होने के लिए समय मांगा है और उन्होंने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर नहीं जाने का फैसला लिया है। Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐपलेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें Web Title : ipl 2022 retention: mumbai indians not retain hardik pandya, krunal pandyaHindi News from Navbharat Times, TIL Network

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *