news image

न्यूजीलैंड की घरेलू टी-20 लीग में यंग बॉलर नाथन स्मिथ ने हैरतंगेज कैच पकड़ा है। सोशल मीडिया पर इस कैच का वीडियो वायरल हो चुका है। बाउंड्री पर हवा में गुलाटी मारकर पकड़े गए इस कैच को देखकर फैंस कह रहे हैं- शानदार, सुपर, अद्भुत।

नाथन ने ये कैच न्यूजीलैंड की सुपर स्मैश डोमेस्टिक टी-20 लीग में पकड़ा। मैच शुक्रवार को कैंटरबरी और वेलिंगटन के बीच चल रहा था।

सुपर कैच की कहानी

  • वेलिंगटन और केंटबरी लीग का पहला मैच खेल रही थीं। वेलिंगटन की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 177 रन का स्कोर बनाया। इसके बाद केंटबरी की टीम चेज करने उतरी।
  • ओपनर चैट बोज और केन मैकक्लर क्रीज पर थे। वेलिंगटन के हामिश बेनेट पहला ओवर फेंक रहे थे और स्कोर था महज एक रन।
  • बेनेट ने मैकक्लर को लेग स्टंप पर एक तेज रफ्तार गेंद डाली, िजस पर मैकक्लर ने शॉट खेला।
  • मैकक्लर का शॉट फाइनल लेग बाउंड्री के पार जाता दिख रहा था, तभी वहां खड़े स्मिथ ने गेंद पकड़कर बाउंड्री के भीतर फेंक दी और हवा में गुलाटी मारते हुए उसे लपक लिया।

कैच ने बदला मैच
स्मिथ के इस शानदार कैच से फील्डिंग यूनिट में जोश भर गया। 1 रन पर एक विकेट खोने के बाद कैंटरबरी की टीम उबर नहीं पाई और 20 ओवर में 150 रनों पर ऑलआउट हो गई। नाथन स्मिथ ने भी इस मैच में 2 विकेट लिए। नाथन के इस कमाल के कैच ने मैच पलटने में अहम योगदान दिया।

बाउंस के लिए मशहूर हैं नाथन
फास्ट बॉलर नाथन को पिच से बाउंस हासिल करने के लिए जाना जाता है। उन्होंने 33 फर्स्ट क्लास मैचों में 71 विकेट लिए हैं और उनकी इकोनॉमी 2.71 है। वे 3 बार एक मैच में 5 से ज्यादा विकेट ले चुके हैं। 23 टी-20 मुकाबलों में उनके नाम 30 विकेट हैं।

न्यूजीलैंड की घरेलू टी-20 लीग में यंग बॉलर नाथन स्मिथ ने हैरतंगेज कैच पकड़ा है। सोशल मीडिया पर इस कैच का वीडियो वायरल हो चुका है। बाउंड्री पर हवा में गुलाटी मारकर पकड़े गए इस कैच को देखकर फैंस कह रहे हैं- शानदार, सुपर, अद्भुत।नाथन ने ये कैच न्यूजीलैंड की सुपर स्मैश डोमेस्टिक टी-20 लीग में पकड़ा। मैच शुक्रवार को कैंटरबरी और वेलिंगटन के बीच चल रहा था।सुपर कैच की कहानीवेलिंगटन और केंटबरी लीग का पहला मैच खेल रही थीं। वेलिंगटन की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 177 रन का स्कोर बनाया। इसके बाद केंटबरी की टीम चेज करने उतरी।ओपनर चैट बोज और केन मैकक्लर क्रीज पर थे। वेलिंगटन के हामिश बेनेट पहला ओवर फेंक रहे थे और स्कोर था महज एक रन।बेनेट ने मैकक्लर को लेग स्टंप पर एक तेज रफ्तार गेंद डाली, िजस पर मैकक्लर ने शॉट खेला।मैकक्लर का शॉट फाइनल लेग बाउंड्री के पार जाता दिख रहा था, तभी वहां खड़े स्मिथ ने गेंद पकड़कर बाउंड्री के भीतर फेंक दी और हवा में गुलाटी मारते हुए उसे लपक लिया।कैच ने बदला मैचस्मिथ के इस शानदार कैच से फील्डिंग यूनिट में जोश भर गया। 1 रन पर एक विकेट खोने के बाद कैंटरबरी की टीम उबर नहीं पाई और 20 ओवर में 150 रनों पर ऑलआउट हो गई। नाथन स्मिथ ने भी इस मैच में 2 विकेट लिए। नाथन के इस कमाल के कैच ने मैच पलटने में अहम योगदान दिया।बाउंस के लिए मशहूर हैं नाथनफास्ट बॉलर नाथन को पिच से बाउंस हासिल करने के लिए जाना जाता है। उन्होंने 33 फर्स्ट क्लास मैचों में 71 विकेट लिए हैं और उनकी इकोनॉमी 2.71 है। वे 3 बार एक मैच में 5 से ज्यादा विकेट ले चुके हैं। 23 टी-20 मुकाबलों में उनके नाम 30 विकेट हैं।

Connect With Us
Categories: Uncategorized

0 Comments

Leave a Reply

Avatar placeholder

Your email address will not be published. Required fields are marked *